20.10.18

Instagram Followers Kaise Badaye - Indian first News

अभी सोशल मीडिया का जमाना है और हर कोई सोशल मीडिया पर अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए कुछ ना कुछ करता रहता है. जैसे Facebook, twitter, youtube और instagram, आज में आपको बताउंगा कि Instagram पर अपनी followers और likes कैसे बढाया जा सकता है. इसके लिए आपको कुछ आसान टिप्स बताने जा रहा हूँ आप मेरी post को बराबर follow करें .
Top  हैशटेग

इसके लिए आपको यह जानना जरूरी होता है. की instagram पर top trading हैशटेग कौनसे है यह जानने के लिए मेने निचे website के link दिया है.


Https://Goo.gl/GxKJxr :

इस website पर जाने के बाद आपको पता चल जायेगा की आपको अपनी तस्वीर या विडियो के साथ किस तरह के हैशटेग काम में लेना है. और इसके साथ साथ आपको instagram के आॅटो कम्प्लीट फिर का भी उपयोग करना चाहिए. जैसे ही आप हैश सिंबल के साथ कोई letter लिखते हैं तो insta आपको ऑटोमैटिक कोई अच्छा हैशटेग आपके सामने पेश कर देता है.

Best हैशटेग बाय topic :

अगर मान लो आप किसी topic पर pichar या video post कर रहे हैं. तो आप उसके संबंधित हैशटेग पाए सकते हैं जैसे यदि आप जानवर की तस्वीर post करते हैं. तो यह Website आपको उस topic से रिलेटेड अच्छे हैशटेग उपलब्ध करवा देती है और इस website का link मेनें यहां नीचे दिया है.

Https://Goo.gl/7ii4jX :

इस  website ite पर आप lion या cat लिखकर search करते हो तो इस श्रेणी से मिलती जुलती 35 best हैशटेग उपलब्ध करा देती है.

Photo upload कर भी आप अच्छा हैशटेग प्राप्त कर सकते हैं इसके लिए नीचे मेनें एक एंड्रॉइड एप का link दिया hai

https://Goo.gl/XRCVod :

इस website को आप open करके जैसे ही कोई photo विडियो upload करेंग ऑटो विजुअलाइजेशन फीचर के द्वारा photo से मिलती जुलती हैशटेग आपके सामने कर देता है.
Instagram Followers Kaise Badaye मेरी जानकारी आपको पसंद आई होगी और अगर यह जानकारी आप अपने दोस्तों के साथ शेयर भी कर सकते हैं. मेरा यही प्रयास रहता है कि visitor के लिए में नयी नयी जानकारी लाता रहुं.  

No comments:

Post a Comment