25.9.18

Youtube Affiliate marketing fiverr से online Erning kaise kare - Indian first News

Wellcome to indian first News freinds, दोस्तों हमने और आपने सुना होगा कि कई लोग internet से online अच्छी कमाई कर रहे हैं. अगर आप भी online internet से पैसा कमाना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर हो. मेरी इस पोस्ट में आपको youtube, Affiliate marketing, or fiverr से पैसा कमाने के बारे में पुरी जानकारी मिलेगी.Youtube
YouTube से online income kaise kare >YouTube को internet की दुनिया में कौन नहीं जानता यह एक ऐसा flatfrom है जहां पर आप किसी भी तरह की जानकारी ले सकते हैं. आप नये विडियो देख और शेयर भी कर सकते हैं. अगर आपके पास कोई टैलेंट है जैसे सीलिंग, डांसिंग,और कुछ भी टैलेंट हो तो आप youtube पर शेयर करके अपनी एक अलग पहचान बना भी सकते हो. और साथ साथ में अच्छी online income भी कर सकते हो. और आपके पास कोई क्रिएटिव आइडियाज है तो आप कुछ विडियो बना लीजिए और youtube पर अपना चैनल बनाकर वो विडियो शेयर कर देना है. जितना ज्यादा विडियो लोगों को पसंद आयेगा आपका चैनल उतना ही papular होगा.  अगर आपके विव्युज की संख्या 10000 से अधिक हो जाती है तो आप उस पर ad लगाकर अच्छी income कर सकते हो आजकल हजारों लोग youtube पर लाखों रुपये कमा रहे हैं. 
Affiliate marketing से पैसा कमाना >
आज के समय में affiliate marketing बहुत ज्यादा papular हो रहा है कई लोग इसमें काफी अच्छी कमाई कर रहे हैं. affiliate marketing से पैसा कमाने के लिए आपको किसी कम्पनी के प्रोडक्ट को online सेल करना होता है इसके बदले में आपको कमिशन मिलता है इसके लिए आपके पास blog website या youtube चैनल होना जरूरी है. कम्पनी के प्रोडक्ट का एड आपको अपने ब्लॉग website youtube  पर लगाना होता है जिस पर रोजाना हजारों लोग आते हैं और आपके प्रोडक्ट को कोई खरीदता है तो आपको उस पर कमिशन मिलता है. 

Fiverr से online paisa kamana >
Internet से online पैसा कमाने के लिए fiverr बहुत ही अच्छी और जानी मानी website है. अगर आपको किसी भी चीज पर नोलेज हे जैसे विडियो एडिटिंग ग्राफिक्स कंटेट मार्केटिंग इत्यादि तो fiverr आपके लिए best website है. fiverr पर आपको कुछ टास्क करने होते हैं जो भी दिया जाता है उसकी किमत 5 डॉलर यानी तकरीबन 300 रुपये के लगभग से शुरू होती है. और काम के आधार पर प्राइज आप तय कर सकते हैं यहाँ पर fiverr आपके द्वारा कमाये हुए पैसे से अपना हिस्सा काट कर आपको pemment करता है. दोस्तौं आप भी fiverr. Com पर जाकर online कमाई कर सकते हो बस आप में कुछ करने का हुनर होना चाहिए. 

मुझे आशा है कि आप सबको मेरी पोस्ट अच्छी लगी होगी और आपको कुछ फायदा होता है तो आप लोग इस पोस्ट अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और अगर कोई तकलीफ होती है तो आप मुझे comment box में अपनी समस्या बता सकते हैं में आपकी मदद जरूर करूंगा |

No comments:

Post a Comment